John Deere 6R 110


John Deere 6R 110


इंजन विवरणजॉन डीरे पॉवरटेक™ पीएसएस
इंजन विस्थापन4.5 एल
275 घन इंच।
रेटेड इंजन की शक्ति97/68EC: 81 kW
110 hp
अधिकतम इंजन शक्ति97/68EC: 89 kW
119 hp
रेटेड पीटीओ पावर (एचपी एसएई)64 किलोवाट
86 एचपी
अधिकतम पीटीओ शक्ति81 किलोवाट
110 एचपी
पारेषण के प्रकारमानक: असीमित परिवर्तनशील संचरण (आईवीटी™), 0.05-42 किमी/घंटा 0.03-26 मील प्रति घंटे
वैकल्पिक: आईवीटी, 0.05-50 किमी/घंटा 0.03-31 मील प्रति घंटे
24-स्पीड ऑटोक्वाड™ प्लस ईसीओ (40के)
24-स्पीड ऑटोक्वाड प्लस ईसीओ (50 के)
हाइड्रोलिक पंप रेटेड आउटपुटमानक: 45 सीसी पंप: 114 एल/मिनट
30 जीपीएम
रियर अड़चन श्रेणी (एसएई पदनाम)मानक: श्रेणी 2/3एन: 3600 किलो
7920 एलबी
वैकल्पिक: श्रेणी 2/3एन: 4100 किलो
9020 एलबी
बेस मशीन वजन6000 किग्रा
13,228 पौंड


6आर 110उपयोगिता ट्रैक्टर




  • John Deere FT PowerTech™ 4-सिलेंडर इंजन

  • इंजन एचपी: 121 एचपी मैक्स/110 एचपी रेटेड 20 अतिरिक्त एचपी (आईपीएम) के साथ

  • AutoQuad™ या IVT ट्रांसमिशन

  • बिल्ली। 7,900lb से अधिक की लिफ्ट क्षमता के साथ 2/3N अड़चन।


विशेषताएँ



प्रौद्योगिकी, कनेक्टिविटी और स्वचालन

 

John Deere Operations Center आपके सभी फ़ार्म प्रबंधन डेटा को एक साथ एक स्थान पर लाता है। समझने में आसान, इसके एकीकृत उपकरण आपके कृषि संबंधी निर्णय लेने में सहायता करते हैं और आपको काफी कम लागत पर अपनी मिट्टी से अधिकतम उपज और सुसंगत गुणवत्ता प्राप्त करने में मदद करते हैं। संचालन केंद्र यह है कि आप मूल्यवान कृषि संबंधी अंतर्दृष्टि को स्मार्ट निर्णयों में कैसे बदलते हैं और सुधारात्मक कार्यों को आसानी से परिभाषित करते हैं। अन्य एकीकृत उपकरण आपको साइट-विशिष्ट परिवर्तनीय दर नुस्खे बनाने देते हैं और आपको कृषि-संबंधी सलाहकारों को क्षेत्र-विशिष्ट पहुंच अधिकार प्रदान करके सहयोग करने की अनुमति देते हैं। ग्राहकों के लिए अपने काम का दस्तावेजीकरण करना भी आसानी से बनाई गई, मुद्रित और साझा की गई रिपोर्ट के साथ आसान हो जाता है। इसके अलावा, एक संचालन केंद्र खाता उपयोग करने के लिए स्वतंत्र है, चाहे आपका संचालन कितना भी बड़ा क्यों न हो।

ITEC™ प्रो
इंटेलिजेंट टोटल इक्विपमेंट कंट्रोल ऑटोट्रैक ™ ऑटोमैटिक स्टीयरिंग को एकीकृत करता है और ट्रैक्टर की गति, फ्रंट और रियर माउंटेड इम्प्लीमेंट्स और डिफरेंशियल लॉक एंगेजमेंट को नियंत्रित करने के लिए अन्य मापदंडों के साथ मैनेजमेंट सिस्टम को लागू करता है। यह मिट्टी के संघनन को कम करते हुए हाथों से मुक्त मोड़ की अनुमति देता है, जिसके परिणामस्वरूप चित्र-परिपूर्ण हेडलैंड और लगातार फसल वृद्धि होती है।

JDLink दिखाता है कि मशीनें कहाँ हैं, वे क्या कर रही हैं और वे कैसा प्रदर्शन कर रही हैं। आप या आपका डीलर रिमोट डिस्प्ले एक्सेस (आरडीए) का लाभ उठाने वाले मशीन सेटअप और संचालन के साथ ऑपरेटरों की दूरस्थ रूप से सहायता कर सकते हैं। JDLink कनेक्टिविटी में मशीन और कार्यालय के बीच निर्बाध डेटा विनिमय के लिए वायरलेस डेटा ट्रांसफर (WDT) भी शामिल है।

  • आसानी से डेटा ट्रांसफर करें और विश्वसनीय सलाहकारों के साथ सहयोग करें

  • डेटा-संचालित निर्णयों को बेहतर ढंग से सक्षम करें

  • रिपोर्ट का काम सही और समय पर पूरा हुआ

  • दूरस्थ निगरानी सेवाओं और निदान के माध्यम से कनेक्टेड समर्थन के साथ मशीन अपटाइम बढ़ाएं

  • आरडीए के साथ त्वरित इन-फील्ड समर्थन प्राप्त करें

  • मशीनों और कर्मचारियों को दूरस्थ रूप से प्रबंधित करें ताकि आपको यह जानकारी मिल सके कि वे कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं


मार्गदर्शन समाधान



 ऑटोट्रैक तैयार

जॉन डीरे ऑटोट्रैक सिस्टम एक हैंड्स-फ्री मार्गदर्शन समाधान प्रदान करता है, जो इन-फील्ड दक्षता को प्रबंधित करने और ऑपरेटर की थकान को कम करने में मदद करता है। 6R ट्रैक्टर कारखाने से ऑटोट्रैक तैयार के रूप में आता है, जिसमें निर्माता के लिए एक एकीकृत समाधान प्रदान करने के लिए सॉफ्टवेयर, सेंसर और वाल्व शामिल हैं (रिसीवर और सक्रियण अलग से खरीदे जाते हैं)। यह उत्पादकों को श्रम-गहन किट की स्थापना के बिना मार्गदर्शन के मूल्य पर कब्जा करने की अनुमति देता है।

 

ऑटोट्रैक टर्न ऑटोमेशन

ऑटोट्रैक टर्न ऑटोमेशन पूरे हेडलैंड टर्न को नियंत्रित करता है और सभी ट्रैक्टरों का प्रबंधन करता है और कार्यों को लागू करता है, जिसमें फॉरवर्ड स्पीड परिवर्तन और पावर टेक-ऑफ (पीटीओ) स्विचिंग शामिल है। यह पूरी तरह से सुसंगत हेडलैंड फसल वृद्धि की गारंटी के लिए क्षेत्र में बिल्कुल सही समय और स्थिति पर चुनिंदा नियंत्रण वाल्व (एससीवी) को बढ़ाता या कम करता है।

 

ऑटोपाथ™ सिस्टम

AutoPath स्वचालित रूप से विभिन्न चौड़ाई की मशीनों के लिए मार्गदर्शन लाइनें बनाता है जो जुताई के कार्यान्वयन या प्लांटर के पहले पास द्वारा एकत्र किए गए डेटा के आधार पर होती है। यह आपके मार्गदर्शन लाइन प्रबंधन का प्रभार लेता है, पोषक तत्वों के निवेश की रक्षा करता है और आपको प्रत्येक पास को आत्मविश्वास और सटीकता के साथ बनाने में मदद करता है। यदि आप रोपण, छिड़काव या कटाई के लिए अलग-अलग चौड़ाई के उपकरणों का उपयोग कर रहे हैं, तो AutoPath सुनिश्चित करता है कि टायर हमेशा रोपित पंक्तियों का पालन करें और फसल से दूर रहें। कटाई करते समय, कंबाइन को हमेशा सही शुरुआती बिंदु पर निर्देशित किया जाता है, और हेडर की चौड़ाई के आधार पर मार्गदर्शन लाइनों की स्वचालित रूप से गणना की जाती है।




ऑपरेटर स्टेशन

 

6R ट्रैक्टर कैब आपके आवेदन की परवाह किए बिना आराम और सुविधा प्रदान करती है। चौतरफा दृश्यता और उपयोग में आसान नियंत्रण 6R को आपके ऑपरेशन के लिए एकदम उपयुक्त बनाते हैं। सभी 6R ट्रैक्टर्स में अत्याधुनिक इलेक्ट्रॉनिक इंस्ट्रूमेंटेशन की विशेषता वाला कॉर्नर पोस्ट डिस्प्ले शामिल है जो नैरो राइट-हैंड कैब पोस्ट के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है। यह सभी महत्वपूर्ण मशीन जानकारी और बढ़ी हुई दृश्यता प्रदान करता है। इसके अलावा, 6R ट्रैक्टर्स में प्रीमियम फीचर्स जैसे ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंस्ट्रक्टर सीट और फुट थ्रॉटल स्टैंडर्ड आते हैं।

CommandARM

CommandARM कंसोल पूरी तरह से सहज ज्ञान युक्त ऑपरेटिंग इंटरफ़ेस प्रदान करता है। दैनिक कार्य के लिए आवश्यक सभी नियंत्रण आपकी उंगलियों पर उपलब्ध हैं: चयनात्मक नियंत्रण वाल्व (एससीवी), ऑटोट्रैक ™ स्वचालित स्टीयरिंग, आईटीईसी ™ मशीन नियंत्रण, एयर कंडीशनिंग, रोशनी, रेडियो, चार-पहिया ड्राइव (4 डब्ल्यूडी), और अड़चन गहराई नियंत्रण . CommandARM पर माउंटेड, जनरेशन 4 कमांड सेंटर डिस्प्ले में उपयोग में आसान, टैबलेट जैसी स्वाइप कार्यक्षमता है और उत्पादक और कुशल कार्य के लिए आपकी ज़रूरत की हर चीज़ पर नज़र रखता है।

 

कमांडप्रो जॉयस्टिक


कमांडप्रो जॉयस्टिक पुन: कॉन्फ़िगर करने योग्य नियंत्रणों के साथ एक अनूठी ड्राइविंग रणनीति को जोड़ती है। दैनिक कार्य के लिए आवश्यक सभी नियंत्रण आपकी उंगलियों पर उपलब्ध हैं: यात्रा की गति, त्वरण प्रतिक्रिया, पुन: कॉन्फ़िगर करने योग्य बटन और घुमाव स्विच, और सक्रियण बटन।

 

जनरल 4 विस्तारित मॉनिटर


Gen 4 एक्सटेंडेड मॉनिटर स्क्रीन क्षेत्र को दोगुना कर देता है ताकि आप एक साथ अधिक कार्यों की निगरानी कर सकें और जरूरत पड़ने पर समायोजन करने के लिए सीधी पहुंच प्राप्त कर सकें। उदाहरण के लिए, आप अपने प्राथमिक डिस्प्ले पर वाहन नियंत्रण कार्यों और विस्तारित मॉनिटर पर प्रेसिजन एजी अनुप्रयोगों को देख सकते हैं।




आराम और गतिशीलता
ऑपरेटर आराम


ट्रिपल-लिंक सस्पेंशन (TLS™)

टीएलएस निलंबनटीएलएस निलंबन


टीएलएस प्लस सिस्टम जमीन से टायर के संपर्क को बनाए रखते हुए इष्टतम कर्षण और क्षेत्र प्रदर्शन प्रदान करता है, जिससे जमीन पर अधिक शक्ति मिलती है। यह उच्च ऑपरेटर आराम भी सुनिश्चित करता है, ऑपरेटर थकान को कम करता है, और उत्पादकता बढ़ाता है, जबकि वेरिएबल रेशियो स्टीयरिंग इन-फील्ड गतिशीलता में सुधार करता है।

 

कैब सस्पेंशन

कैब सस्पेंशन सिस्टमकैब सस्पेंशन सिस्टम


इंटेलिजेंट हाइड्रोन्यूमेटिक कैब सस्पेंशन मैदान और सड़क पर ड्राइविंग की अधिक सुविधा प्रदान करता है। त्वरण और टीएलएस सेंसर से इनपुट कैब निलंबन नियंत्रक को सदमे अवशोषक रैम में तेल की मात्रा को बढ़ाने या घटाने का कारण बनता है। यह अर्ध-सक्रिय प्रणाली हर स्थिति में परम आराम प्रदान करती है।
चर अनुपात संचालन


परिवर्तनीय अनुपात संचालन बंदपरिवर्तनीय अनुपात संचालन बंद


 

 

चर अनुपात संचालनचर अनुपात संचालन


परिवर्तनीय अनुपात स्टीयरिंग ऑपरेटर आराम में सुधार करता है, हेडलैंड या सीमित जगहों पर मोड़ते समय कम हाथ आंदोलन और कम स्टीयरिंग प्रयास की आवश्यकता होती है। इससे स्टीयरिंग व्हील तेजी से मुड़ता है और हाइड्रोलिक प्रवाह बढ़ता है, जिससे टायरों से तेजी से प्रतिक्रिया होती है। सिस्टम को CommandCenter™ डिस्प्ले में सक्रिय या निष्क्रिय किया जा सकता है और यह सभी 6R ट्रैक्टरों के लिए उपलब्ध है।




इंजन प्रदर्शन

इंजन



John Deere 4-सिलेंडर, 4.5L (274.6-cu in.) इंजन और 6-सिलेंडर, 6.8L (415-cu in.) इंजन का उच्च शक्ति उत्पादन परिष्कृत, चार-वाल्व, उच्च- 2500 बार (36,259.4 पीएसआई) तक के इंजेक्शन दबाव के साथ प्रेशर कॉमन रेल (एचपीसीआर) तकनीक। 6R 175, 6R 195, और 6R 215 मॉडल में PVS इंजन एक वैरिएबल ज्योमेट्री टर्बोचार्जर (VGT) से लैस है जो टॉर्क कर्व में लगातार प्रदर्शन और दक्षता को बढ़ाता है। PSS इंजन (6R 230 और 6R 250) दो-चरण टर्बोचार्जिंग सिस्टम का उपयोग करते हैं जिसमें VGT एक निश्चित फलक टर्बोचार्जर द्वारा बनाए गए दबाव को गुणा करता है।
इंटेलिजेंट पावर मैनेजमेंट (आईपीएम)


इंटेलिजेंट पावर मैनेजमेंट (आईपीएम) कई विशिष्ट कृषि कार्यों के लिए एक विशेषता है जो उच्च-शक्ति अनुप्रयोगों या ट्रैक्टर को परिवहन वाहन के रूप में रियर पावर टेक-ऑफ (पीटीओ) का उपयोग करते हैं। गैर-स्थिर पीटीओ और परिवहन अनुप्रयोगों में अधिक शक्ति की तलाश करने वाले ऑपरेटरों को आईपीएम सुविधा में रुचि होगी। फोरेज हार्वेस्टर, रोटोटिलर, और चुकंदर या आलू की कटाई के उपकरण जैसे उच्च रियर पीटीओ पावर अनुप्रयोगों में या जहां भारी ट्रेलरों, गाड़ियां, या उपकरणों को विभिन्न स्थानों से ले जाया जाता है, यह सुविधा महत्वपूर्ण अतिरिक्त क्षमताएं प्रदान करती है। समाधान अधिक सुसंगत जमीनी गति, तेज त्वरण और वांछित परिवहन गति को बेहतर ढंग से धारण करने की क्षमता के साथ उत्पादकता में सुधार करता है। सभी 6R ट्रैक्टरों में बेस इक्विपमेंट में IPM होता है।
प्रतिवर्ती प्रशंसक


प्रतिवर्ती प्रशंसकप्रतिवर्ती प्रशंसक


सभी 6R ट्रैक्टरों पर उपलब्ध वैकल्पिक रिवर्सिबल फैन तकनीक का उपयोग करके धूल भरे वातावरण में इंजन के प्रदर्शन को अनुकूलित करें। प्रतिवर्ती पंखा ऑपरेटर को कैब के आराम से रेडिएटर स्क्रीन को जल्दी से साफ करने की अनुमति देता है। कैब में एक स्विच के साथ सिस्टम को मैन्युअल रूप से सक्रिय करके, रेडिएटर फैन ब्लेड रेडिएटर से धूल और मलबे को उड़ा देता है। यह इंजन को कूलर चलाने में सक्षम बनाता है, जिसके परिणामस्वरूप ईंधन की बचत, कम डाउनटाइम और समग्र रूप से बढ़ी हुई दक्षता होती है।




 

Post a Comment

Previous Post Next Post